पहली बार संसद पहुँची ख़ूबसूरती से भरी दोनों नयी सांसद, सोशल मीडिया पर कट गया बवाल

344

अक्सर लोगो को संसद में अधेड़ उम्र के लोगो को या फिर बूढ़े लोगो को ही देखने की ही आदत है और ये बात काफी हद तक स्वाभाविक भी है लेकिन इन दिनों में ऐसा नही है क्योंकि पश्चिम बंगाल से दो सांसद ऐसी चुनकर के आयी है जो ग्लैमर इंडस्ट्री से आती है. इन दोनों ही सांसदों के नाम है मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहाँ. दोनों ही अभी उम्र में काफी कम है और तृणमूल कांग्रेस से आती है. दोनों को टिकट मिला और बम्पर जीत लेकर के संसद में पहुँची. इन दोनों ने साथ में संसद के सामने खड़े होकर के सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गयी.

कौन है मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां?
मिमी चक्रवर्ती की उम्र 30 साल है और वो जलपाईगुड़ी से आती है. मिमी ने कलकत्ता यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में काम किया. मिमी विलन, टोटल दादागिरी समेत कई फिल्मो में नजर आ चुकी है. मिमी यूट्यूब पर भी अच्छी खासी पोपुलर है और पहली बार संसद में चुनकर के पहुंची है.

वही बात करे अगर नुसरत जहां की तो नुसरत कलकत्ता से आती है और उनकी उम्र अभी महज 29 साल है. नुसरत ने भवानीपुर कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है और वो खिलाडी और लव एक्सप्रेस जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी है. इन सबके बीच वो टिक टोक और यूट्यूब पर भी खूब पोपुलर है. नुसरत को बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से टिकट मिला है और कही न कही यहाँ पर उनकी जीत के पीछे का कारण वहाँ मुस्लिम समुदाय का बाहुल्य होना बताया जा रहा है.

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत के ऐसे स्टाइल और टशन के चलते कुछ लोग उन्हें बतौर सांसद अपना भी नही पा रहे है क्योंकि वो संसद पर पहले दिन भी स्टूडियो की तरह ही पहुंची थी जो कुछ लोगो को पचा नही और वो उन्हें मैनर्स सिखाने में लग गये. हिंदुस्तान के इतिहास ने पहली बार इतनी यंग और खूबसूरत सांसद देखी है. इससे पहले भी हेमा मालिनी जैसी अभिनेत्रियाँ संसद जा चुकी है लेकिन वो पहुँचते पहुँचते काफी उम्र दराज हो चुकी थी.

अब देखना यही होता है कि दोनों ही युवा और खूबसूरत सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां संसद में किस तरह से परफॉर्म करती है? ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा.