अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 2019 में जिनके लिये प्रचार किया वो सब चुनाव हार गये

110

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बोल्ड लुक्स और अंदाज को लेकर के अक्सर ही बॉलीवुड में चर्चा में रहती है और दूसरा उनके चर्चा में होने के पीछे की वजह रहती है राजनीति. स्वरा कही न कही वामपंथ से हमेशा से ही टच में रहती है जिसके चलते वो राईट विंग और उससे जुड़े नेताओं के खिलाफ जो भी बन पड़े वो करने के प्रयास करती है और इस बार के लोकसभा के चुनावों में भी स्वरा ने ऐसा ही कुछ किया. स्वरा भास्कर ने देश भर में कुल 4 उम्मीदवारों के लिये प्रचार किया जो कही न कही उनके करीबी भी कहे जा रहे है.

स्वरा ने सीपीआई से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया जो गिरिराज सिंह से बुरी तरह से हार गये. इसके बाद स्वरा भास्कर ने दिगिविजय सिंह के लिए भोपाल में जाकर चुनाव प्रचार किया और वो भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के सामने हार गये. इसके अलावा स्वरा भास्कर ने आम आदमी पार्टी के दो उम्मीदवारों आतिशी मार्लेना और राघव चड्डा के लिये भी उनके क्षेत्र में जाकर साड़ी पहनकर के प्रचार किया लेकिन यहाँ पर भी ये सब ताम झाम कुछ भी काम नही आया और वो चुनाव हार गये.

हार का मार्जिन भी कोई कम न था लगभग सारे के सारे प्रत्याशी लाखो वोटो के अंतर से हारे है और जब स्वरा भास्कर से इस बारे में पूछा गया कि आखिर उनके द्वारा प्रचार की गयी सीट्स के सभी प्रत्याशी हार कैसे गये? तो इस पर बड़ा ही बेढंगा सा जवाब देते हुए स्वरा ने ये तक कह दिया कि मुझे तो पहले से मालूम था कि ये लोग चुनाव हारने वाले है.

इसे लेकर के स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर भी अच्छा खासा ट्रोल किया जा रहा है. इस पर स्वरा जवाब भी दे रही है और अपना बचाव करने की कोशिश भी कर रही है.