चुनाव जीतने के बाद माँ से आशीर्वाद लेने पहुँचे पीएम मोदी

188

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी संवेदनशील समय हो या फिर कोई उत्सव का माहौल हो तो अपनी माँ हीराबेन का आशीर्वाद लेने के लिए जरुर जाते है और अपनी इसी कार्यशैली को जारी रखते हुए पीएम मोदी एक बार फिर अपनी माँ इ मिलने उनके निवास पर पहुंचे और चुनाव जीतने की ख़ुशी में उनसे आशीर्वाद लिया. सबसे पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से रवाना हुए और अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचे जहाँ पर उन्हें पहले तो सरदार पटेल की एक मूर्ति का लोकार्पण करना था जो उन्होंने किया.

इसके बाद वो गुजरात भाजपा के दफ्तर पहुंचे जहाँ पर पीएम मोदी ने गुजरात के बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनके साथ समय बिताया. ये सब कार्यक्रम निपटाने के बाद पीएम मोदी अपने गृहनगर पहुंचे जहाँ पर उनकी माँ हीराबेन रहती है. पीएम मोदी अपनी माँ के निवास स्थान पर पहुंचे और जाकर के उन्होने माँ के पाँव छूकर के उनका आशीर्वाद लिया.

माँ भी अपनें बेटे नरेंद्र को देखकर के बेहद ही खुश हुई और जी भर के उन्हें आशीर्वाद दिया ताकि वो देश की और उर्जा के साथ निरंतर सेवा कर सके. पीएम मोदी हर शुभ कार्य से पहले अपनी माँ से मिलकर उनका आशीर्वाद जरुर लेते है. प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार भी ऐसा ही किया और उनकी कुछ एक तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है. लोग उन्हें एक अच्छा पीएम के साथ ही साथ एक अच्छा बेटा भी कहते है जो आज इस उम्र में भी अपनी की ममता को महसूस करने इतना दूर चला जाये.

मोदी जी ने अपनी माँ हीराबेन के साथ लगभग आधा घंटा बिताया और इसके बाद वो अपने आगे के कार्यक्रम निभाने के लिए बढ़ गये. माँ हीराबेन ने भी पीएम को खूब फलने और आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया है. कल पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का भी दौरा करेंगे और संभव है कल ही कई कामो की रूपरेखा भी तैयार कर ली जाये.