ये लोकसभा प्रत्याशी तो चुनाव का रिजल्ट आने से पहले ही 1 लाख लड्डू बनवा रहा है

135

देश में लोकसभा चुनाव के निपट गये है और सभी को 23 तारीख का इन्तजार है ताकि देश को एक नयी सरकार अगले पांच सालो के लिए मिल सके. अब सभी तो इन्तजार कर रहे है कि कब रिजल्ट आये और फिर हम उत्साह के साथ इसे सेलिब्रेट करे लेकिन ये बात गोपाल शेट्टी के साथ में लागू नही होती. गोपाल शेट्टी भारतीय जनता पार्टी की ओर से इस बार कांग्रेस की नेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ उत्तरी मुंबई से चुनाव में खड़े हुए थे.

फ़िलहाल जितने भी एग्जिट पोल आये है उन सभी में दिखाया जा रहा है कि गोपाल शेट्टी अच्छे खासे मतो के साथ जीत रहे है. अब ये ऐसी स्थिति है जिसमे गोपाल शेट्टी बड़े ही खुश हो गये है जिसके चलते उन्होंने रिजल्ट से पहले ही बोरीवली की एक मिठाई की दूकान में 2 हजार किलो लड्डू बनवाने का आर्डर दे दिया है.

दुकानदार का भी यही कहना है कि गोपाल शेट्टी का जीतना तय है इसके चलते दूकान पर सारे कामगार और हलवाई मोदी के मुखौटे पहनकर के मिठाई बनाना शुरू भी कर चुके है ताकि 2 हजार लड्डू का टारगेट पूरा किया जा सके आखिर ये कोई छोटी मात्रा तो होती नही है. इतनी मिठाई बनाने में कम से कम 48 घंटे लगने तो तय है. सारा काम करके फाइनल कर दिया जाएगा और चुनावी रिजल्ट की घोषणा के साथ ही लड्डू बाँटने शुरू कर दिए जायेंगे. अपनी जीत पर गोपाल शेट्टी का इतना कॉंफिडेंस अपने आप में उनके काम को बताता है जो उन्होंने पिछले 5 सालो में उत्तरी मुंबई में किया है.

आपको बता दे उन्होंने 2014 में भी कांग्रेस के नेता संजय निरूपम के खिलाफ चुनाव लड़ा था और अच्छे खासे मतो के साथ जीते थे. जिसके बाद अब एक बार फिर से बीजेपी ने उनपर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया. अब जिस तरह से वो रिजल्ट से पहले ही लड्डू बनाने और खिलाने की प्रक्रिया में चले गये है उससे तो उनकी जीत की उम्मीद पर कही न कही भरोसा होने लग जाता है.