पीएम मोदी की केदारनाथ में दर्शन और ध्यान करते हुए तस्वीरे आ गयी है

187

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चुनावी कार्य लगभग पूरे कर चुके है. देश भर में उन्होंने घूम घूमकर अपनी पार्टी के लिए वोट माँगे और चुनाव प्रचार किया और लगभग सारे राज्यों के चुनाव हो चुके है, जिसमे उन्होंने पूरा जोर लगा दिया मगर अब बारी उनकी खुदकी है. 19 मई को वाराणसी में चुनाव होने वाले है जहाँ से खुद पीएम मोदी प्रत्याशी और इसके कुछ ही दिनों के बाद 23 मई को चुनाव के परिणाम आने वाले है जिसके चलते अब पीएम मोदी सब काम धाम छोड़कर भगवान् का आशीर्वाद लेने के लिए केदारनाथ पहुँच गये.

पीएम मोदी ने केदारनाथ में लगभग डेढ़ घंटा बिताया जहाँ पर उन्होंने पहाड़ी टोपी और वही की वेशभूषा पहन रखी थी. पीएम ने भगवान् शिव का रूद्राभिषेक कर उनकी पूजा की उअर इसके बाद में पीएम उनकी पूजा करने के बाद गुफा में पहुँचे जिसके अन्दर पहुंचकर के मोदी जी ने लगभग एक से सवा घंटे तक ध्यान लगाया और अपने मन को शांत करने की कोशिश की.

इस दौरान एसपीजी के जवान जमीन से लेकर हवा में हर जगह पर फैले हुए थे ताकि सुरक्षा में किसी भी तरह की कोताही न हो जाए. जब पीएम मंदिर से बाहर निकले तो वहाँ पर लोग भी मौजूद थे जिनका पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर के अभिवादन किया और इसके बाद में वो हवाई यात्रा से वापिस निकल गये.

अगर सूत्रों की माने तो पीएम का एक बार फिर से रविवार को ही बद्रीनाथ जाने का भी प्लान है लेकिन बीच में दिक्कत ये है कि वाराणसी में भी चुनाव है तो दोनों जगहों को वो एक साथ कैसे मैनेज कर पायेंगे?

पीएम अपने इस कार्यकाल में ये चौथी बार है जब भोलेनाथ के दर्शन करने के लिये पहुँचे थे जिससे मालूम चलता है कि उनकी भगवान् शिव पर काफी गहरी आस्था है और वो उनके साथ समय बिताते है.