सब काम छोड़ कुछ घंटो बाद कैदारनाथ के लिये निकलेंगे मोदी

109

देश भर की साँसे अटकी हुई है क्योंकि लोकसभा चुनावों का अंतिम चरण बस चल रहा है और कुछ ही दिनों के भीतर इसका परिणाम सबके सामने होगा और इसमें सबसे बड़ी अग्निपरीक्षा देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है. पीएम मोदी का वाराणसी से चुनाव 19 तारीख को है और उससे पहले 18 मई को पीएम मोदी केदारनाथ धाम की यात्रा पर पहुंचेंगे. यानि जब आप इस खबर को पढ़ रहे है तब से कुछ घंटो के बाद में पीएम मोदी केदारनाथ की यात्रा पर निकलने की तैयारी कर चुके होंगे.

रिपोर्ट के अनुसार वो बाबा केदारनाथ से अपनी पार्टी के लिये विजय का आशीर्वाद मांगेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी की बाबा केदारनाथ पर सच्ची श्रद्धा रही है, वो पिछले 2 सालो में भी 3 बार केदारनाथ धाम की यात्रा पर पहुँचे थे. अब से लगभग 5 दिन पहले ही रूद्रप्रयाग जिले के जिला प्रशासन को इस बार की खबर पहुँच गयी थी कि पीएम मोदी 18 तारीख को केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंचेंगे.

इसके बाद में सुरक्षा के लिए सारे पुख्ता इन्तजाम कर लिए गये है और 15 मई से ही केदारनाथ के आस पास के इलाको में खुफिया एजेंसियाँ और एसपीजी के जवान डेरा जमाये हुए है और सारी सुरक्षा जाँचे कर रहे है क्योंकि फ़िलहाल मामला बेहद ही संवेदनशील है जिसके चलते पीएम मोदी का ऐसे दुर्गम स्थलों पर जाना करना काफी ज्यादा खतरनाक और रिस्क भरा है लेकिन फिर भी वो अपनी आस्था और श्रद्धा के चलते ऐसा कर रहे है.

पीएम मोदी ये शेड्यूल पूरा करने के बाद में दुबारा लौटेंगे और सूत्रों की माने तो जब अगले दिन वाराणसी में वोट हो रहे होंगे तब पीएम मोदी वही पर ही मौजूद होंगे और संभव है कि वो बूथ के आस पास ही लोगो से मिले क्योंकि ये अंतिम चरण है और सारी पार्टियां अपनी पूरी की पूरी ताकत झोंक रही है.