पीएम मोदी का बैक टू बैक अटैक, मायावती और ममता पर निशाना

80

देश में चुनाव का मौसम चल रहा है और देश भर में चुनाव दो धड़ो में बांटकर किये जा रहे है. एक वो जो मोदी के समर्थक है और एक वो जो मोदी के समर्थक नही है. सारे के सारे दल किसी न किसी तरह से मोदी को हटाकर के सत्ता हथियाने की हर जी तोड़ कोशिश कर रहे है और नरेंद्र मोदी को निशाना भी बना रहे है लेकिन मोदी भी कम नही है. अपने लिए कई घातक शब्दों का जवाब मोदी ने अपनी रैली के दौरान दिया जिसमे उनके निशाने पर मुख्य रूप से दो महिला नेता मायावती और ममता बनर्जी रही. मायावती पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा ‘मायावती को आप लोगो की, राज्य के लोगो की नही बल्कि सिर्फ कुर्सी की चिंता है.’

ये नरेंद्र मोदी ने मायावती द्वारा अपने निजी फायदे के लिए किये गए गठबंधन के सन्दर्भ में था. इसके अलावा पीएम मोदी ने बंगाल की वर्तमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाने साधते हुए कहा दीदी का रवैया मैं तो काफी लम्बे वक्त से देख रहा हूँ लेकिन अब पूरा देश देख रहा है. उन्होंने बंगाल में सत्ता में बने रहने के लिए हम पर हमला करवाया है.

पीएम मोदी ने टीएमसी पर समाज सुधारक ईश्वरचन्द्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने का आरोप लगाते हुए ये आश्वासन दिया है कि हम उनकी पञ्चधातु की मूर्ति बनवायेंगे. इसके जरिये उन्होंने लोगो को और ख़ास कर बंगाल के लोगो को विश्वास में लेने की कोशिश की है.

इसी बीच चुनाव आयोग से बाकी बीजेपी के नेता शिकायत करने के लिए पहुँचे जहाँ पर उन्होंने बंगाल में हो रही घटनाओं के बारे में चुनाव आयोग से शिकायत की. चुनाव आयोग ने भी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है. अमित शाह पर हुए हमले के बाद में ये अपने आप में काफी ज्यादा संगीन मामला बन चुका है.