एक बार फिर से बौखलायी ममता बनर्जी, बीजेपी को धमकाया

146

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में चल रहे है और हर नेता अपनी पूरी ताकत झोंक दे रहा है. बीजेपी के लिए इस बार का चुनाव बेहद ही अहम् है क्योंकि यही तय करेगा कि वो सत्ता में बने रहेंगे या फिर नही और इसके लिए उनके सामने एक बड़ी चुनौती है ममता बनर्जी. ममता हर अलोकतांत्रिक तरीके को अपनाकर बीजेपी को बंगाल में पाँव पसारने से रोक रही है और जब से बीजेपी ने जबरदस्ती घुसना शुरू किया है तब से ममता बनर्जी बौखलाई हुई है. हाल ही में अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में एक मेगा रोड शो किया था जिसे बर्बाद करने की भरपूर कोशिश की गयी और इसके सबूत शाह ने खुद प्रेस वार्ता करके दी है.

इतना सब कुछ होने के बाद में और अपने ऊपर आरोपों को देखते हुए ममता बनर्जी ने बौखलाहट में ऐसा बयान दे दिया है जो पूरे तरीके से अलोकतांत्रिक है और ममता पर ही भारी पड़ सकता है. ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के लोगो को धमकाते हुए कहा ‘ये तो तुम लोगो का नसीब अच्छा है, मैं यहाँ शांत बैठी हूँ वरना मैं चाहूँ तो एक सेकेण्ड में तुम्हारे बीजेपी दफ्तर और घरो पर कब्जा कर सकती हूँ.’

ममता बनर्जी के इस बयान की जमकर के भरसक आलोचना की जा रही है जहाँ पर वो एक पूरी पार्टी के दफ्तर और मासूम लोगो के घरो को ही हड़प कर लेना चाहती है और इसके लिए उनके पास में एक निरंकुश मुख्यमंत्री की सत्ता भी है जो उन्हें ऐसा करने में शुरू से ही मदद कर रही है और उन पर तानाशाही करने के आरोप लगते रहे है.

ममता बनर्जी का ये बयान कही न कही बीजेपी के लोगो के लिए काफी बुरे सपने जैसा है क्योंकि उन्हें हमेशा डर लगा रहेगा कि कही टीएमसी के लोग आकर उनके घर पर कब्जा न कर ले. इन्ही सब हरकतों के चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ममता बनर्जी को बगदीदी कहकर के संबोधित किया है.