अभिनेत्री पायल रोहातगी ने कहा, ‘बुढापे में सठिया गये है कमल हासन, गोडसे नही ये था पहला आतंकी’

277

कमल हासन द्वारा हिन्दू धर्म को आतंकवाद से जोड़ने के बाद से ही लगातार उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. अगर आपको मालूम न हो तो बता दे अभिनेता और प्रचारक कमल हासन ने तमिलनाडु में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिन्दू था और उसका नाम था नाथूराम गोडसे. कमल हासन के इस बयान के बाद में उनकी भरसक आलोचना की गयी और न सिर्फ आलोचना हुई बल्कि साथ ही साथ में उन्हें धमकियां भी दी गयी. इन सबके बीच में बॉलीवुड से भी कमल हासन को जवाब मिलने शुरू हो गये है.

जानी मानी अभिनेत्री पायल रोहातगी ने भी कमल हासन को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये जवाब दिया है. पायल ने कमल हासन को जवाब देते हुए कहा कि कमल हासन बुढापे में सठिया गये है जैसा कि अक्सर 60 की उम्र के बाद में लोगो के साथ में होता है. कमल हासन एक फ्लॉप एक्टर है और वो अब अपना राजनीतिक करियर शुरू करने के लिए गोडसे का इस्तेमाल कर रहे है.

आजाद भारत का पहला आतंकी गोडसे नही बल्कि जिन्ना था जिसने इस मुल्क के दो टुकड़े कर दिए. पायल ने ये भी कहा कि वो अब बूढ़े हो गये है और ऐसे में अक्सर लोगो का दिमाग काम करना बंद कर देता है. वो देश में नफ्ररत फैलाने का काम कर रहे है. अभिनेत्री पायल का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया है और अब लोग भी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पायल का समर्थन कर रहे है.

ये ऐसी स्थिति है जब कमल हासन पूरी तरह से घिर चुके है क्योंकि गलती भी कही न कही उनकी है जब उन्होंने देश की मेजोरिटी को खुले में आकर के चेलेंज करने की कोशिश की थी जो लोकतांत्रिक लिहाज से भी ठीक नही है.