शीला दीक्षित का आरोप, मेरे बारे में ऐसी गलत अफवाहे फैला रहे है केजरीवाल

62

दिल्ली का दंगल शुरू है और चुनावों के बीच मे कही न कही पार्टियों के बीच में पार्टियों के नेताओं के बीच में ज़ुबानी जंग तो होनी लाजमी सी बात है. ऐसा ही कुछ आरोप शीला दीक्षित ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर लगाया है जिसके बाद से पूरी आप पार्टी के लिए जवाब देना भारी पड़ गया है. शीला दीक्षित ने अरविन्द केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए हिंदी में ट्वीट लिखा है कि वो उनकी सेहत को लेकर के गलत अफवाहें फैला रहे है.

अगर अरविन्द केजरीवाल को मेरी सेहत को लेकर के कोई भी शक हो तो मेरे घर पर आये और भोजन करके जाए. उन्हें मेरी सेहत का अच्छे से मालूम चल जाएगा और कृपा करके बिना अफवाहे फैलाये चुनाव लड़ने की कोशिश करे. शीला दीक्षित का किया हुआ ये ट्वीट देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गया और इस पर 50 हजार से अधिक लोगो ने कुछ घंटे के भीतर ही प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

शीला दीक्षित द्वारा ट्वीट किये जाने के बाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी उन्हें जवाब देते हुए इन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. वो कहते है कि ये चीजे उनके परिवार में नही सिखाई गयी है. उन्होंने कोई भी अफवाहे नही फैलाई है और वो ईमानदारी से ही चुनाव लड़ रहे है. चुनाव से पहले जिन आप और कांग्रेस में गठबंधन की कोशिशे चल रही थी वो दोनों इस वक्त आमने सामने है और ऐसे में मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है.

पहले भी राहुल और केजरीवाल आप कांग्रेस का गठबंधन की कोशिश कर रहे थे लेकिन शीला दीक्षित ने इसमें हस्तक्षेप करते हुए कहा कि वो इसके लिए राजी नही है. जाहिर सी बात है शीला दीक्षित कभी दिल्ली की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा करती थी और अगर केजरीवाल ने उनसे ये कुर्सी छीन ली है तो इसके बाद शीला कभी भी उनके साथ ही गठबंधन करके उनकी पार्टी को मजबूती देने जैसी गलती तो कभी नही करेगी. अब देखना यही होता है कि शीला दीक्षित के स्वस्थ होने के बाद भी वो इस मुकाबले में कितना टिक पाती है?