AAP उम्मीदवार बलवीर जाखड़ के बेटे का आरोप, केजरीवाल ने मेरे पापा को 6 करोड़ में टिकट बेचा

110

अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है. पहले अरविन्द से गठबंधन से कांग्रेस ने इनकार कर दिया. इसके बाद आप प्रत्याशी आतिशी गौतम गंभीर पर लगाये गये अपने आरोपों के लिए सबूत नही पेश कर सकी और अब अरविन्द केजरीवाल के ही पार्टी के एक प्रत्याशी के बेटे ने केजरीवाल और अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाये है. युवक का नाम है उदय जाखड़ जो आम आदमी पार्टी के पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बलवीर जाखड़ का बेटा है.

उदय जाखड़ ने आरोप लगाया है कि अरविन्द केजरीवाल ने मेरे पिता को अपनी पार्टी से लोकसभा का टिकट देने के बदले पूरे 6 करोड़ रूपये लिए है. बलवीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने कहा कि मेरे पिता ने सिर्फ 3 महीने पहले ही राजनीती ज्वाइन की और केजरीवाल ने उनसे 6 करोड़ रूपये लेकर के उन्हें टिकट दे दिए. अगर ये बात झूठ है तो केजरीवाल साबित करके बताये मेरे पापा कभी अन्ना के आन्दोलन या पहले कभी आम आदमी पार्टी से जुड़े हो.

उदय जाखड़ ने साथ ही साथ में दावा किया है कि उसके पास में पूरे पुख्ता सबूत है जिसके आधार पर वो ये साबित कर सकता है कि उसके पापा बलवीर जाखड़ ने 6 करोड़ रूपये में टिकट खरीदा है. बलवीर जाखड़ ने इस बात पर सफाई पेश करते हुए कहा है कि ये सारी बाते राजनीति से प्रेरित है. मेरा बेटा तो मेरे साथ में रहता ही नही है, वो अपने नाना नानी के साथ में रह रहा है और कभी कुछ महीनो में मुझसे मिलने के लिए आता है, तो उसे कहाँ से क्या कैसे पता होगा?

हालांकि उदय जाखड़ अपनी बात पर पूरी तरह से अड़ा हुआ है और भारतीय जनता पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करते हुए कहा है कि ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए जो राजनीति में व्यापार कर रहे है. अरविन्द केजरीवाल अचानक से ही सभी के निशाने पर आ गये है और ऐसे में उनके लिए मुंह से कुछ भी बोलते नही बन रहा है. इत्तेफाक कहे या गुस्सा लेकिन अन्ना हजारे ने भी केजरीवाल पर बयान देते हुए कहा है कि अब वो पथ से दूर हो गये है, सत्ता किसी का भी दिमाग घुमा देती है और ऐसा ही अरविन्द के साथ हो रहा है.