सुनील शेट्टी भी कर रहे है अपने फैन्स से मोदी सरकार को वापिस जिताने की अपील

103

देश में चुनाव अपने आखिरी दौर में है और ऐसे वक्त में हर कोई अपना अपना जोर अंतिम स्तर पर जाकर के लगा रहा है. हर पार्टी अपने अपने तरीके से प्रचार कर रही है लेकिन इस मामले में बीजेपी का कोई भी सानी नही है और इसका उदाहरण एक बार फिर से नयी दिल्ली में देखने में आया जब सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने मनोज तिवारी के लिए वोट माँगे. मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है और उनके प्रचार के लिए सुनील शेट्टी पहुँचे थे.

सुनील शेट्टी मनोज तिवारी द्वारा आयोजित फंक्शन का न सिर्फ हिस्सा बने बल्कि साथ ही साथ में उन्होंने मनोज तिवारी के लिए फ़िल्मी अंदाज में वोट भी माँगे. सुनील शेट्टी ने चुनावी सभा में कहा ‘हमें और हमारे देश को एक स्थिर सरकार की बड़ी जरूरत है. एक अच्छी पार्टी की जीत को सुनिश्चित करे जिसका नेतृत्व इन दिनों में माननीय नरेंद्र मोदी जी कर रहे है.

आपको मनोज तिवारी को भी बड़े ही भारी मतों के साथ में जिताना है. देश की प्रगति के लिए आपको अपना रास्ता तय कर लेना चाहिये.’ सुनील शेट्टी के द्वारा इतनी बड़ी भीड़ के बीच जाकर के यूँ अपने चाहने वालो से अपने फैन्स से बीजेपी को वोट करने की अपील करना दिखाता है कि बॉलीवुड भी किस कदर बीजेपी की तरफ झुकता चला जा रहा है और इसका फायदा यकीनन एनडीए को बड़ी भारी मात्रा में मिलने वाला है.

देखने वाली बात यही होती है कि मनोज तिवारी जीत पाते है या फिर नही क्योंकि उनके सामने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित खुद चुनाव लड़ रही है और यही उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती का विषय भी है. हालाँकि वो जोर पूरा लगा रहे है जिसका उदाहरण आपने कभी उनके रोड शो में सपना चौधरी को देखकर तो कभी उनकी सभा में सुनील शेट्टी को देखकर लगा ही लिया होगा.