राबड़ी देवी ने की पीएम मोदी पर घटिया टिपण्णी, सुनकर लोग बोले ‘इनकी वजह से बिहार बदनाम’

285

चुनाव इन दिनों सर पर से गुजर रहे है और इसका प्रभाव नेताओं की जबान पर भी जमकर के हो रहा है. हर कोई अपनी अपनी पार्टी के लिए बयान बहादुर बनने की भरपूर कोशिश कर रहा है लेकिन इसमें मर्यादा की सारी की सारी सीमाये लांघी जा रही है. अभी हाल ही में राबड़ी देवी ने भी ऐसा ही कुछ कर दिया है. राबड़ी देवी ने अपने लोगो को संबोधन देते हुए मीडिया की मौजूदगी में कई सारे आपत्तिजनक शब्द कहे.

राबड़ी देवी ने कहा ‘ प्रधानमंत्री और जेडीयू जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे है और जो कुछ भी कह रहे है ये सब गन्दी नाली के कीड़े है.प्रियंका गांधी ने मोदी को दुर्योधन कहा है तो गलत ही कहा है वो तो असल में जल्लाद है जल्लाद.’

देश के प्रधानमंत्री के लिए उन्होंने जल्लाद जैसे घटिया शब्दों का प्रयोग किया और इसके बाद  भी उन्हें अपने कहे पर कोई भी मलाल नही है. इसका पलटवार भी हुआ है और जेडीयू ने राबड़ी देवी के इन बयानों की न सिर्फ कड़े शब्दों में निंदा की है बल्कि ये भी कहा है कि इस तरह के बयानों की वजह से ही बिहार बदनाम है.

बीजेपी और जेडीयू दोनों ही गठबंधन की पार्टियाँ राबड़ी देवी पर बरस पड़ी है जिसके चलते आरजेडी के समर्थको को राबड़ी देवी के निम्न स्तरीय बयानों के लिए मुंह छुपाना पड़ रहा है. हालांकि ये अपने आप में काफी ज्यादा संवेदनशील मसला है जहाँ क्षेत्रीय नेता अपने देश के प्रधानमंत्री तक की भी इज्जत नही करते है और ये देश के लोकतंत्र के लिए कोई स्वस्थ नजारा तो कत्तई नही है.

इससे पहले भी कांग्रेस के कई बड़े नेताओ ने भी पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणियाँ की है जिसका जवाब उन्हें मिलता रहा है लेकिन राबड़ी देवी ने पहली बार इस तरह से ओछी बात कही है जिसे लेकर उनकी सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की जा रही है.