अखिलेश यादव ने सीएम योगी को धमकाया, एक बार दुबारा सरकार बन जाये फिर..

788

उत्तर प्रदेश की राजनीति इन दिनों में बेहद ही गर्म है. एक तरफ महागठबन्धन है जिसमे अखिलेश और माया जैसे बड़े बड़े नेता है तो वही दूसरी तरफ अकेली बीजेपी है जो इन सबका सामना कर रही है. हर तरफ से बयानबाजी हो रही है और इन सबके बीच में अखिलेश यादव अपनी सारी सीमाये भूल गये. उन्होंने यूपी के वर्तमान मुख्यमंत्री की न सिर्फ सरेआम खिल्ली उड़ाई बल्कि साथ ही साथ उन्हें धमकी भी दी है. अखिलेश यादव ने कहा कि ‘हमें कहा जाता है कि हम मुख्यमंत्री आवास से टोंटी ले गये, ढूँढने के लिए पुलिस भी भेजी. हमारी सरकारी बन गयी तो हम इनके यहाँ से चिलम निकलवायेंगे.’

अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ को चिलम वाले कहकर के बुलाते रहे है और अब चिलम निकलवाने का अर्थ कही न कही उनके खिलाफ पुलिस का इस्तेमाल कर उनके यहाँ तलाशी लेने और उन्हें परेशान करने की तरफ इशारा करता है. अगर उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस तरह से सत्ता में आने पर निजी तौर पर परेशान करने की धमकी दी जाने लगी तो कोई भी व्यक्ति चाहे वो किसी भी पार्टी से हो, वो कैसे पॉलिटिक्स कर पाएगा?

अखिलेश यादव पीएम मोदी पर भी तंज कसते हुए कहते है कि पीएम मोदी 180 डिग्री वाले है और लखनऊ में 180 डिग्री वाले चिलम बाबा है. योगी आदित्यनाथ की तरफ से अभी तक कोई भी पलटवार नही किया है लेकिन वो अपने काम के जरिये विरोधियो को जवाब देने में जरुर लगे हुए है.

अब देखना यही होता है कि योगी के काम अखिलेश के तंज को किन मायनों में जवाब दे पाते है? एक तरफ अखिलेश यादव लोहिया के सपनो का यूपी और भारत की बात करते है तो दूसरी तरफ योगी और मोदी एक सुरक्षित और सशक्त भारत की बात करते है. देखना यही होगा कि जनता आखिर किसे चुनती है?