बीजेपी को वोट देना चाहती थी महिला, जबरदस्ती कांग्रेस को दिलवा दिया

280

देश में पांचवे चरण की वोटिंग चल रही है और इस चरण में एक से बढकर एक हॉट सीट्स पर चुनाव हो रहे है जिनमें सबसे बड़ी सीट अमेठी की है जहाँ पर एक तरफ बीजेपी की दिग्गज उम्मीदवार और केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी चुनावी मैदान में है वही दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी साख बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे है. अमेठी में चुनाव इस बार इतने युद्ध स्तर पर है कि वहाँ से बूथ कैप्चरिंग की खबरे तक आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ ये घटना अमेठी के बूथ नम्बर 316 की है जहाँ पर एक वृद्ध महिला वोट देने के लिए पहुँची थी. वोट देने के लिए पहुँची इस महिला का दावा है कि वो भारतीय जनता पार्टी यांनी स्मृति इरानी को वोट देना चाहती थी, वो कमल का बटन दबाना चाहती थी मगर वहाँ पर मौजूद चुनाव अधिकारी ने जबरदस्ती उनके हाथ से पंजे का बटन दबवा दिया. उनकी कोई भी सुनवाई नही हुई.

इतना होने के बाद वृद्ध महिला ने विडियो में इस बात को स्वीकार किया है और अपने साथ वोट देने के लिए जबरदस्ती करने का आरोप भी लगाया है. मामला काफी तूल पकड़ रहा है और इस पर स्मृति इरानी ने भी कान्ग्रेस और राहुल गांधी पर बूथ कैप्चारिग करके चुनाव जीतने की कोशिश करने के आरोप लगाये है.

महिला के दावे में कितनी सच्चाई है? ?ये तो वही जानती है मगर इस तरह की बात सामने आना इस बात को तो जाहिर करता ही है कि राहुल गांधी अमेठी से खिसक रहे है. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से वृद्ध महिला के विडियो को भी जमकर सर्कुलेट किया जा रहा है और चुनाव आयोग से ऐसा कुकृत्य करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की जा रही है. ऐसा ही बवाल बंगाल में है जहाँ पर जगह जगह पर हमले हो रहे है यहाँ तक कि भाजपा प्रत्याशी भी ऐसे ही अटैक का शिकार हो रहे है जिन्हें रोकने के लिए केन्द्रीय सुरक्षा बल पूर्ण तत्परता के साथ काम कर रहे है.