आप का दावा ‘बीजेपी अरविन्द केजरीवाल को मरवाना चाहती है’ गौतम गंभीर नें दिया जवाब

341

लोकसभा चुनावों में जुबानी जंग तेज होती चली जा रही है और इसी जंग में जनता भी अपना गुस्सा जमकर के निकाल रही है और ऐसे ही गुस्से का शिकार हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल हो गये. केजरीवाल अपने लोकसभा प्रत्याशी का प्रचार करने के लिये रोड शो करने निकले थे तभी सुरेश नाम के एक शख्स ने उन्हें गाड़ी पर चढ़कर थप्पड़ लगा दी जिसके बाद राजनीतिक बवाल शुरु हुआ. पहले तो आप की तरफ से कहा गया कि ये सब थप्पड़ जैसे काम बीजेपी की तरफ से करवाए जा रहे है लेकिन बाद में ये ज़ुबानी जंग और भी ज्यादा बढ़ गयी और आप के बड़े नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगा दिया कि भारतीय जनता पार्टी अरविन्द केजरीवाल को खत्म करवा देना चाहती है.

उनका ये बयान काफी ज्यादा वायरल हुआ और इसे राजनीतिक स्तर का काफी ओछापन कहा जाने लगा और इसका जवाब गौतम गंभीर ने दिया है. गौतम गंभीर दिल्ली के वी थ्री एस मॉल में द चौपाल द्वारा आयोजित एक प्रोग्राम में पहुँचे थे जहाँ पर उन्होंने आप पर पलटवार करते हुए कहा ‘ अरविन्द केजरीवाल अभी उतने बड़े नेता भी नही है कि बीजेपी उन्हें एलिमिनेट करे. और किसी के साथ में तो ये सब कुछ नही होता है? हम सभी प्रचार करते है केम्पेन करते है किसी के साथ ऐसी घटना नही होती है.’

गौतम गंभीर ने साफ़ कर दिया कि अभी अरविन्द केजरीवाल सिर्फ लोकप्रियता पाने के लिए बीजेपी का इस्तेमाल कर रहे है जबकि उनकी छवि और उनकी पहुँच उनकी अधिक है ही नही कि बीजेपी उन्हें हटाने के बारे में सोचे भी. आपको बता दे गौतम गंभीर को ईस्ट दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी की तरफ से टिकट दिया गया गया है और उनका मुकाबला आप की नेता आतिशी मार्लेना से है.

आतिशी से भी उनकी बहस हो चुकी है जब आतिशी ने उन्हें डिबेट के लिए चेलेंज किया तो गौतम ने इन सब बातो को बकवास करार देते हुए सिर्फ काम पर ध्यान देने और सच्चे वादों के साथ चुनाव लड़ने की बात कही थी.