रोड शो के दौरान केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़, अरविन्द से चल रहा था नाराज

168

अरविन्द केजरीवाल शुरू से ही तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करते रहे है जो उन्हें पब्लिक के बीच में देखनी पड़ती है. कभी उनपर हमला होता है तो कभी थप्पड़ मारा जाता है, कभी जूता फेंकने की कोशिश होती है तो कभी मिर्ची पाउडर डाल दिया तो कभी कुछ कर दिया. एक बार फिर से अरविन्द केजरीवाल को ऐसी ही सिचुएशन का सामना करना पडा जब रोड शो के दौरान उन्हें थप्पड़ जड़ दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल नयी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बृजेश गोयल का प्रचार कर रहे थे. रोड शो के दौरान केजरीवाल गाड़ी पर चढ़े हुए थे तभी एक शख्स अचानक से उनके पास चढ़ आया और सीएम को तमाचा जड़ दिया.

हालाँकि आस पास मौजूद लोगो ने तुरंत केजरीवाल का बचाव किया और उस शख्स को दूर कर दिया मगर तब तक इसका विडियो बन चुका था जो सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों के भीतर वायरल हो गया. कहा जा रहा है कि वो व्यक्ति अरविन्द केजरीवाल की नीतियों से और उनके बयानों से काफी नाराज चल रहा था जिसके चलते उसने ये कदम उठाने का फैसला किया हालांकि आम आदमी पार्टी ने इसे भारतीय जनता पार्टी की साजिश बताया है.

मनीष सिसोदिया ने तो इसके लिए सीधे सीधे अमित शाह को ही जिम्मेदार बताते हुए कह दिया कि बीजेपी अरविन्द की जान लेना चाह रही है. इस घटना के बाद से ही आरोप और प्रत्यारोपो का दौर तो चल ही पड़ा है. फ़िलहाल उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

अभी तक इतना ही पता चल सका है कि वो व्यक्ति केजरीवाल से नाराज था और कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है. ऐसा अरविन्द केजरीवाल के साथ पहली बार नही हो रहा है. वो पहले भी थप्पड़ खाने से लेकर मिर्ची पाउडर के हमले तक भी झेल चुके है.