अक्षय कुमार को कनाडा का नागरिक कहकर चिढाने वालो को अक्षय ने दिया जवाब

93

अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से एक वजह से चर्चा में रहे है और वो वजह है उनकी कनाडा की नागरिकता. दरअसल अक्षय भारत में रहते है मगर उनके पास में कनाडा की नागरिकता है और वो कनेडियन पासपोर्ट भी रखते है. सोशल मीडिया पर इस वजह से लोग अक्सर उन्हें ट्रोल करते है और विरोधियो को एक तरीके से ये खास पत्ता मिल गया जिसे जब चाहे वो खेलते रहते है लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने खुद मीडिया में आकर के इस मामले पर सफाई दी है और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालो को सलीके से जवाब भी दिया है.

अक्षय कुमार कहते है ‘मुझे समझ ही आ रहा है कि मेरी नागरिकता को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है? ये मेरा व्यक्तिगत और एक गैर राजनीतिक मसला है. मैंने इस बात से कभी भी इन्कार नही किया कि मैं कनाडा का पासपोर्ट नही रखता हूँ लेकिन ये बात भी सच है कि मैं पिछले 7 साल से लम्बे वक्त के लिए कनाडा नही गया हूँ.

इसे लेकर के बेवजह की नेगेटिविटी फैलाई जा रही है. मैं जब तक हूँ तब तक भारत के सारे टैक्स चुकाऊंगा और इसके विकास में अपना योगदान देता रहूँगा इसलिए इसे बेवजह का मुद्दा न बनाये.’ अक्षय कुमार के ये सफाई देने के बाद में कई लोगो ने उन्हें सपोर्ट भी किया और कहा है कि अक्षय को किस देश का सिटीजन बनकर के रहना है ये तो उनकी अपनी चॉइस है.

इसके पीछे उनके बिजनेस प्रॉफिट भी हो सकते है मगर क्योंकि अक्षय भारत में पैदा हुए है और यहाँ के सारे टैक्स चुकाते है तो इस वजह से उन्हें यहाँ रहने और बोलने का भी पूरा पूरा अधिकार बनता है. इसके विरुद्ध में ट्रोल करने वालो ने इस बात को भी सिरे से नकारते हुए अक्षय की इन बातो को महज कवर अप करने की तकनीक बताया है. आपको बता दे इन दिनो में अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू करके चर्चा में आये थे.