दिल्ली में बीजेपी ने दिया अरविद केजरीवाल को बड़ा झटका

408

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे लोगो के बीच में तरह तरह से अपने फायदे के अनुसार रूख बदलते हुए नजर आ रहे है और ऐसे में सबसे बड़ा नुकसान तो आम आदमी पार्टी का ही होंना है क्योंकि आप महज एक ही दिल्ली तक सीमित पार्टी है और एक भी शख्स का पार्टी से बाहर जाना केजरीवाल के लिए बड़ा झटका होता है जो इस बार बीजेपी ने उन्हें दे दिया है. फिलहाल की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम आदमी पार्टी के गांधी नगर सीट के विधायक अनिल वाजपेई बीजेपी में शामिल होने जा रहे है और इसके पीछे की वजह उन्होंने केजरीवाल की नीतियों में हुआ बदलाव बताया है.

वो फ़िलहाल लोकसभा में आप की तरफ से उतारे गये गलत उम्मीदवारों और इसके अलावा कांग्रेस पार्टी से गठबंधन किये जाने को लेकर के नाराज है और क्योंकि उनकी नाराजगी के लिए कोई भी जगह पार्टी में नही हाही और न ही उनसे कोई फर्क पड़ता है जिसके चलते उन्होंने इस पार्टी को छोड़कर के बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है.

इससे पहले भी आप के ही दो बड़े चेहरे कपिल मिश्रा और कुमार विश्वास इस पार्टी को छोड़कर के बीजेपी के करीबी हो गये है जो उनके लिए काफी बड़ा झटका है जब आप उभरने की जद्दोजेहद में लगी हुई है तो ये एक तरीके से बड़ा विस्फोटक ही है. आप ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो 10 करोड़ रूपये देकर के विधायक खरीद लेती है हालांकि उनके पास में ये बात साबित करने का प्रमाण नही है.

अरविन्द केजरीवाल ने भी इस बात से खफा होकर के ट्वीट में लिखा है ‘मोदी जी आप हर विपक्ष की सरकार के एमएलए खरीद लोगे? क्या आपकी नजर में यही जनतंत्र की परिभाषा है? आखिर आपके पास इतना पैसा आता कहाँ से ई? आप पहले भी आप के लोगो को खरीदने की कोशिश कर चुके हो लेकिन ऐसा कभी कर नही पाओगे.’