ममता बनर्जी बंगाल में करवा रही है बांग्लादेशी फिल्म अभिनेताओं से प्रचार

208

ममता बनर्जी पर शुरू से ही आरोप लगते आये है कि वो भारत से ज्यादा बांग्लादेश की फ़िक्र करती है और यही नही ममता बनर्जी ने बांग्लादेश के लोग बंगाल में बसाने भी शुरू कर दिए है. ये सब तो वो बाते है जो आम आँखों से नजर नही आती लेकिन अब ममता बनर्जी ने ऐसा कुछ किया है जो किसी को भी पसंद शायद नही आये. ममता बनर्जी का साथ देने को अब बांगादेश की फिल्म इंडस्ट्री के लोगो को लेकर के आ रही है.

सोशल मीडिया पर कुछ एक विडियो वायरल हो रहे है जिसमे साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है कि बांग्लादेश के एक फिल्म अभिनेता फिरदौस अहमद दिनादपुर में हो रही तृणमूल पार्टी की सभा में परफॉर्म कर रहे है और ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रहे है. ममता बनर्जी ये उन लोगो को लुभाने के लिए कर रही है जिसे उन्होंने ही अवैध रूप से बॉर्डर के रास्ते बांग्लादेश से भारत में घुसाया है और अब वो वोट करने लायक बन गये है.

फिरदौस अहमद के अलावा भी कई और बांग्लादेश के अभिनेताओं के आने की खबर है जिससे बाकी पार्टियां और भारतीय जनता पार्टी भी काफी ज्यादा गुस्से में है. उनका कहना है कि इस तरह से अगर एक विदेशी भारतीय चुनावों को प्रभावित करने का प्रयास करेगा तो फिर चुनाव के मायने ही क्या रह जायेंगे? इसके बाद में चुनाव आयोग ने भी इस पर सख्ती दिखाई है और विदेश मंत्रालय ने फिरदौस अहमद का वीजा रद्द कर उन्हें तुरंत बांग्लादेश लौटने का आदेश दिया है.

ममता बनर्जी के इस कुकृत्य से जाहिर तौर पर देश शर्मिंदा हुआ है और सभी लोग इसके खिलाफ कार्यवाही की मांग भी कर रहे है मगर क्योंकि वो एक मुख्यमंत्री है तो अक्सर वो इस तरह की चीजे करने से हिचकिचाती नही है. ममता बनर्जी में भारतीय चुनावो में एक विदेशी का इस्तेमाल करके भारतीय चुनावों की गरिमा को गिराने का काम किया है.