मोदी को वोट देने के लिये छोड़ दी लाखो रूपये की नौकरी

364

वोट के लिये आपने लोगो को घर से निकलते हुए और एक दुसरे को प्रोत्साहित करते हुए तो खूब देखा होगा और लोग इसमें बड़ा यकीन भी करते है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे शख्स के बारे में जिसने वोट देने के लिए अपना करियर ही दांव पर लगा दिया. इनका नाम है सुधीन्द्र और ये सुरथकल के रहने वाले है. सुधीन्द्र ऑस्ट्रेलिया में एक एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग ऑफिसर के तौर पर काम करते है और उनकी तनख्वाह भी काफी अच्छी होती है. उन्हें अब वापिस इंडिया आना था मगर उन्हें छुट्टियां सिर्फ 5 अप्रेल से 12 अप्रेल तक की ही मिली क्योंकि बादमे रमजान शुरू होने वाले थे और ऐसे में मुस्लिम लोग ज्यादा ट्रेवल करते है और भीडभाड ज्यादा होगी तो सुधीन्द्र को आगे की छुट्टी नही मिली जबकि सुधीन्द्र इस बार वोट देना चाहते है.

उन्होंने इसका भी एक हल निकाल लिया. उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा और वापिस इंडिया आ गये. सुधीन्द्र का कहना है कि वो यहाँ पर रुकेंगे मोदी को वोट देंगे और 23 मई को चुनाव का परिणाम देखने के बाद ही वापिस ऑस्ट्रेलिया जायेंगे. उनके पास में काम का एक्सपीरियंस है. वो रेलवे के अलावा एयरपोर्ट और कई जगहों पर काम कर चुके है तो उन्हें दुबारा नौकरी ढूँढने में परेशानी नही होगी लेकिन अभी फ़िलहाल मोदी को वोट देना जरूरी है.

ऐसी सोच सुधीन्द्र के दिमाग में कैसे आयी? दरअसल जब वो एयरपोर्ट पर काम करते है तो हिन्दुस्तान, पाकिस्तान, श्रीलंका, नेपाल, बांग्लादेश, चीन, अमेरिका, इंग्लैंड और तमाम देशो के लोगो से मिलते थे और वहाँ पर लोग जब उन्हें मिलते तो कहते आपका देश अब वाकई में तरक्की कर रहा है और इसमें आपके मोदी की लीडरशिप का बहुत बड़ा हाथ है.

सुधीन्द्र जब ये बात सुनते थे तो उनके दिलो दिमाग में एक गर्व का अनुभव होता था और उसी गर्व को आगे भी जारी रखने के लिए उन्होंने जॉब छोड़कर वोट देना स्वीकार किया. उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ़ हो रही है.