चुनाव के बाद पीएम मोदी को देश से बाहर निकालने की धमकी

978

चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे देश में नेताओं की बदजुबानी बढ़ती ही चली जा रही है और इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है जिसने साफ़ साफ़ तौर पर देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही देश को बाहर से निकालने की धमकी दे दी है. असम से सांसद रह चुके बदरुद्दीन अजमल के बडबोले बयान बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. बदरुद्दीन अजमल ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा एक बार चुनाव हो जाए फिर सारे विपक्षी दल मिलकर के नरेन्द्र मोदी को देश से बाहर निकाल देंगे.

इसके बाद में नरेंद्र मोदी कही पर पकौड़े बेचेंगे और चाय की दूकान लगा देंगे. ये बयान अजमल ने सैकड़ो लोगो के बीच में सभा को संबोधित करते हुए कहा जो अपने आप में बेहद ही शर्मनाक है. इससे पहले भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी हो चुकी है और मोदी इस पर अपनी तरफ से प्रतिक्रिया देने से बचते हुए ही नजर आते है.

अजमल के इस बयान के बाद में हर तरफ उनकी भर्त्सना हो रही है और उनके रवैये को बिलकुल ही अलोकतांत्रिक बताया जा रहा है मगर इसके बावजूद वो अपने स्टैंड पर कायम है और उन्हें अपने कहे का कोई मलाल है ऐसा कही से भी नजर नही आ रहा है. उनका दावा है कि पूरा विपक्ष नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट है और वो लोग मिलकर के मोदी को देश से बाहर निकाल देंगे और अगर हम भी उसी महागठबंधन का सपोर्ट करते है.

अजमल के इस बयान से कोई भी महागठबंधन से जुडी पार्टी इत्तेफाक रखती है या फिर नही रखती है ये तो उनका कोई बयान आने के बाद ही पता चल पायेगा मगर कही न कही दोनों का नाम आपस में जुड़ गया है और इस बयान के बाद महागठबंधन भी संदेह के घेरे में आ गया है.