कमलनाथ के करीबियों की घरो पर छापे, अब तक 281 करोड़ रूपये जब्त

425

मध्यप्रदेश में इन दिनों में राजनीति गर्म है और इसके पीछे की वजह है आयकर के ताबड़तोड़ छापे जिसने सीएम की कुर्सी तक को हिलाकर के रख दिया है और लोग इससे काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहे है क्योंकि इन छापो में कुल 281 करोड़ रूपये की सम्पति हाथ लगी है जिसका कोई भी ठिकाना या कोई डेटा नही है, यानि ये पूरा का पूरा कालाधन है. आयकर विभाग ने बताया है कि ये छापा कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के घर और राजेन्द्र मिगलानी के दिल्ली वाले घर पर मारा गया था जिसमे अकूत सम्पतियो के भण्डार मिले है.

यहाँ पर सबसे पहले तो लगभग 14 करोड़ रूपये का ऐसा कैश मिला है जिसका कोई हिसाब ही नही है, कैश बुक से लेकर वाउचर तक सबसे मिलान करने के बाद ये 14 करोड़ तो बिलकुल ही फर्जी तरह से पकडे गये है. इसके अलावा कई जानवरों की महंगी खाले और दिल्ली के इलाको में पोश इलाको में काफी सारी सम्पतियो के कागजात भी मिले है जो अपने आप में काफी ज्यादा चौंकाने वाले है.

बात यही पर ही नही रूकी इसके तार कई बड़े बड़े आईएएस अफसरों तक भी जुड़ रहे है यानी पैसा जहाँ भी जा रहा था सभी लोगो में बंट रहा था. रिपोर्ट के अनुसार आयकर विभाग की टीम पूरे 5 बड़े बक्से भरकर नोट लेकर के निकली है और ये इतना ज्यादा पैसा चुनावों के लिए इस्तेमाल किया जाना था ऐसा कहा जा रहा है हालांकि अभी तक पूरी जानकारी किसी को भी मिल नही पायी है कि आखिरकार टोटल कितना अमाउंट है जो जब्त हुआ है

अगर सम्पतियो को और जहाँ तक पैसा पहुंचा है उसे भी मिला दिया जाए. ये बिलकुल ही स्पेशल 26 स्टाइल की रेड थी जिसमे किसी को भी इस बात की जानकारी नही थी कि ऐसा कुछ होने वाला है और ये सब होने के बाद में अब कमलनाथ पर और कांग्रेस पर बीजेपी की तरफ से हमले काफी तेज हो गये है.