पहले उर्मिला ने किया हिन्दू धर्म का अपमान, अब एफआईआर हुई तो कही ये बात

1281

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री और कश्मीरी बिजनेसमेन की बीवी उर्मिला मातोंडकर ने कुछ ही दिन पहले कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. पेराशूट प्रतियोगी की तरह की उर्मिला ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और उन्हें लोकसभा का टिकट भी मिल गया. अब उर्मिला ने देखते ही देखते ऐसी बयानबाजी शुरू की जिसकी उम्मीद शायद उनके फैन्स ने कभी भी न की हो. एक इंटरव्यू के दौरान उर्मिला ने कहा था कि हिन्दू सबसे हिंसक धर्म है. उर्मिला का ये स्टेटमेंट काफी ज्यादा तेजी के साथ में वायरल हुआ था और इसके बाद में लोगो ने उनके खिलाफ प्रदर्शन भी किया और तीखी प्रतिक्रिया आयी. उर्मिला के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाई गयी है.

इस पर भी उर्मिला ने जवाब दिया और जवाब देते हुए कहा है ‘मैंने कहा था बीजेपी के द्वारा जो इस धर्म के नाम पर हिंसक विचारधारा फैलाई जा रही है उससे इस धर्म का अपमान हो रहा है, हिन्दू धर्म शांति का प्रतीक है, मैं उस धर्म को मानती हूँ जो गांधी जी और सरदार पटेल देकर के गये थे.’ इस तरह से उर्मिला ने अपने आपको बचाने की कोशिश की लेकिन लोगो के दिमाग जो परसेप्शन एक बार बन चुका है वो तो बन ही चुका है.

आपको बता दे उर्मिला इस बार मुंबई नार्थ से लोकसभा का चुनाव लड़ रही है और इस सीट से पहले गोविंदा भी चुनाव लड़ चुके है लेकिन उन्हें राजनीति बिलकुल भी सूट नही की और वो वापिस लौट गये और अब उसी सीट से अभिनेत्री उर्मिला सामने आयी है. आपको बता दे कुछ ही समय पहले उर्मिला चर्चा में थी क्योंकि उन्होंने एक कश्मीरी मुस्लिम बिजनेसमेन मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है

और उसके कुछ ही समय के बाद उर्मिला इस तरह से कांग्रेस में आयी और बीजेपी विरोधी पॉलिटिक्स में सक्रिय हुई है. अब  आने वाले चुनावों में ही पता चल पायेगा कि उर्मिला को मुंबई की जनता प्रतिनिधि के तौर पर अपनाती है या फिर नही अपनाती है.