शत्रुघन सिन्हा के बीजेपी छोड़ने पर बोली बेटी सोनाक्षी, बड़ी देर कर दी

1790

शत्रुघन सिन्हा की राजनीति इन दिनों में काफी ज्यादा डांवाडोल हो चली है और वो अब दो पार्टियों के बीच में लटके हुए से नजर आ रहे है. शॉटगन लगातार भारतीय जनता पार्टी में रहकर के ही पार्टी के खिलाफ बगावत कर रहे थे जो पार्टी को कही से भी रास नही आया और इसी के चलते हुए उनका टिकट काट दिया गया. अब क्योंकि उनका टिकट कट गया तो शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस पार्टी में जा रहे है. कहा जा रहा है कि वो 6 अप्रेल को कांग्रेस ज्वाइन करेंगे और पार्टी ज्वाइन करने के साथ ही साथ में शत्रुघन सिन्हा को पटना साहिब से कांग्रेस पार्टी टिकट भी दे सकती है.

अब इस पूरे राजनीतिक वाकिये पर जब उनकी बेटी  सोनाक्षी सिन्हा से सवाल किया गया तो उन्होंने भी बड़ा ही अजीब सा बयान दिया. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा मेरे पिता काफी आत्मसम्मान वाले इन्सान है. उन्हें सीनियर नेता होने के नाते जो इज्जत और जो जगह मिलनी चाहिए थी वो नही दी गयी जिसके चलते उन्होंने ये फैसला किया है.

उन्होंने ये फैसला किया है तो सही ही किया है बल्कि मैं ये कहूंगी कि उन्होंने ये फैसला लेने में देरी कर डी. उन्हें ये पहले ही कर देना चाहिए था. सोनाक्षी सिन्हा का ये बयान अब ऐसे वक्त में आया है जब शत्रुघन अपने राजनीति की मंदी के दौर से गुजर रहे है. रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा अपनी ही फिल्म इंडस्ट्री के काम से किसी फंक्शन में पहुँची थी जहाँ पर उन्होंने इस तरह का बयान दिया है और इस बयान के बाद में वो काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गयी है. बीजेपी समर्थक भी सोना को अब निशाने पर ले रहे है और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे है.

सोनाक्षी सिन्हा का मानना है कि उनके पापा खुले में रहने वाले इन्सान है और वो कभी भी प्रेशर में काम नही कर सकते है जिसके चलते उन्होंने ये पार्टी छोड़ी है. जबकि शत्रुघन सिन्हा पर आरोप लगते है कि उनकी मुख्यमंत्री बनने की महत्त्वकांक्षा पूरी न किये जाने के चलते उन्होंने ये सब किया है.