अब डांसर सपना चौधरी ने की कांग्रेस पार्टी की सरेआम बेज्जती

1959

सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में है और चर्चा में होने के पीछे की अपनी एक वजह भी है जो अपने आप में पूरी तरह से राजनीतिक है. वैसे तो सपना एक हरियाणवी डांसर है और रियालिटी शोज में भी नजर आती रहती है लेकिन इस बार जो विवाद सामने आया है वो पूरी तरह से राजनीतिक है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से दावा किया गया की सपना चौधरी 23 मार्च को नयी दिल्ली स्थित राज बब्बर के आवास पर 8.30 बजे रात को पहुँची थी जहाँ पर उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली.

उन्होंने प्रियंका गांधी से भी मुलाक़ात की है और कांग्रेस कार्यकर्ता तो ये तक कह रहे थे की अब सपना चौधरी कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेगी और संभव है कि सपना चौधरी हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से चुनाव लड़े. इन सब बातो की पुर्ष्टि राज बब्बर के एक ट्वीट से हुई जिसमे उन्होंने लिखा ‘सपना चौधरी का कांग्रेस के परिवार में स्वागत है.’

इस घटना को घटे अभी पूरे 24 घंटे भी नही हुए थे कि सपना ने प्रेस वार्ता करके सबको चौंका दिया. सपना चौधरी ने इन सब बातो को और कांग्रेस के दावे को फर्जी बताया है. सपना का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन नही किया है और न ही वो पार्टी के लिए किसी तरह का कोई भी प्रचार करने वाली है. वो एक कलाकार है और वो बस उसी तक ही सीमित रहना चाहती है.

सपना चौधरी ने ये भी कहा की कांग्रेस के द्वारा उनकी फोटोज का गलत इस्तेमाल किया गया है. कांग्रेस ने जो फोटोज दिखाई है वो बहुत पहले की है जब वो प्रियंका गांधी से मिली थी. ऐसे में कांग्रेस की उत्तर प्रदेश कमिटी ने भी जवाब देते हुए एक फॉर्म जारी किया है जिसमे सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ली है और उनके सिग्नेचर भी है. अब ऐसे में कौन सही बोल रहा है और कौन गलत बोल रहा है ये तो बाद की बात है मगर इन सबके बीच में कांग्रेस के सदस्यता प्रोग्राम की अच्छी खासी फजीहत जरुर हो गयी है.