पीएम मोदी ने शुरू किया ‘मैं भी चौकीदार अभियान’ कर रहे है सबसे जुड़ने की अपील

1192

राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चोरी करने के भरसक आरोप लगाने की कोशिश की और रागा ने एक नारा भी दिया जो था ‘चौकीदार चोर है’. शुरू शुरू में लगा कि कांग्रेस पार्टी का ये नारा नरेंद्र मोदी पर बड़ा ही भारी पड़ने वाला है लेकिन बदलते हुए टाइम के साथ में बीजेपी ने इसके जरिये अपने ही हित साध लिए है. पीएम मोदी ने हाल ही में एक अभियान शुरू किया है जिसका नाम है ‘मैं भी चौकीदार’.

इस केम्पेन की शुरुआत ट्विटर पर एक ट्वीट करके की गयी है जिसमे पीएम मोदी लिखते है ‘आपका चौकीदार इस देश की सेवा करने के लिए खड़ा है लेकिन मैं अकेला नही हूँ, हर व्यक्ति जो देश में मौजूद गंदगी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है वो सभी चौकीदार है, आज हर कोई कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार”.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट करते ही ये सारे सोशल मीडिया पर नम्बर वन पर ट्रेंड कर रहा है और साथ ही साथ एक विडियो भी जारी किया गया है जिसमें इस अभियान से जुडी हुई जानकारी दी गयी है. सभी देश वासियों से कहा गया है कि वो 31 मार्च को शाम 6 बजे पीएम मोदी से जुड़े. अब 31 मार्च की शाम को 6 बजे क्या ख़ास होने जा रहा है? ये तो अपने आप में कुछ चौंकाने वाला ही होगा लेकिन जो भी होगा बड़ा ही धमाल होगा.

पीएम मोदी ने जब से इस केम्पेन को लांच किया है तब से ही विपक्षी पार्टियों में खलबली मच गयी है. हालांकि अभी तक विपक्षी पार्टियों की तरफ से इस पर कोई भी रेस्पोंस नही आया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस पर रिस्पोंस भी आ जाएगा और इसमें खामी बतायी जाएगा पर एक बात साफ़ है ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन के जरिये पीएम मोदी ने ‘चौकीदार चोर है’ को कसकर पटखनी दे दी है.