मसूद अजहर ने किया पीएम मोदी को चेलेंज, जनरल रावत ने दिया जवाब

2979

मसूद अजहर लगातार भारत की आँखों में किरकिरी बना हुआ है और भारत किसी न किसी तरह से कोशिश कर रहा है कि पाकिस्तान की सरहद से निकालकर के मसूद अजहर को भारत की सलाखों के पीछे डाल दिया जाये. हालांकि इसमें कई सारे रोड़े है और इसका मसूद अजहर बड़े ही अच्छे तरीके से फायदा भी उठा रहा है. आपको बता दे मसूद अजहर की किडनियों में दिक्कत आ गयी थी और उसके बाद में उसे पाकिस्तान के ही एक मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहाँ पर मसूद अजहर का इलाज चल रहा था.

बीच में ये खबरे भी आयी थी कि मसूद की जान तक जा चुकी है लेकिन अभी हाल ही में मसूद अजहर ने अपने आपको फिट बताते हुए एक पूरा लेख लिखा है. उस लेख में लिखा है ‘मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूँ, मैं अस्पताल नही गया था और नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा स्वस्थ हूँ, मैं मोदी को चेलेंज करता हूँ वो मेरे साथ में कोई भी तीरंदाजी, शूटिंग या कोई भी खेल खेल ले, मैं बता दूंगा मैं उनसे ज्यादा स्वस्थ हूँ.’

जिस तरह से मसूद अजहर अब अपने आपको स्वस्थ दिखाने के लिए जद्दोजेहद कर रहा है उससे साफ़ है कि पिछले दिनों में आतंकियों का मनोबल एयर स्ट्राइक के बाद से ही बुरी तरह से टूट गया है और ऐसे में मसूद अजहर ने इस तरह से लेख लिखकर के खिसियाई बिल्ली खम्भा नोचे वाली बात को साकार किया है.

हालांकि जनरल विपिन रावत ने इशारों ही इशारों में इन बातो का जवाब देते हुए कहा कि पाक में मौजूद आतंकियों जिनमे मसूद अजहर भी शामिल है, के खिलाफ हमारे पास पूरा प्लान है. हालांकि उसे जनता के साथ साझा नही कर सकते है पर जब सरकार की इजाजत होगी तब हम उसे भी अंजाम दे ही देंगे. आप कह सकते है ये साफ़ साफ़ तौर पर मसूद अजहर के लिए खतरे की घंटी है.