चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की ममता मायावती और अखिलेश से ख़ास अपील, जिसे वो चाहकर भी ना नही कह सकते

806

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 5 सालो का कार्यकाल पूरा होने को है और इस सरकार ने लोकतांत्रिक तरीके से काम करते हुए वाकई में देश में काफी कुछ किया है और अब महज कुछ ही दिनों के बाद में देश में आम चुनाव होने को है और सभी लोग जोर शोर में है. चुनावी घोषणा के महज दो दिन के भीतर ही पीएम मोदी ने अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे नेताओं को टैग करते हुए ट्विटर पर ख़ास अपील की है जो अपने आप में एक ख़ास मायना रखती है.

पीएम मोदी ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती और अन्य बड़े नेताओं को टैग करते हुए लिखा ‘मैं अपील करता हूँ कि आप सभी आने वाले लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट करने के लिए प्रोत्साहित करे’ पीएम मोदी ने सिर्फ नेताओं को ही नही बल्कि बॉलीवुड जगत के सितारों को और खेल जगत से जुड़े लोगो को भी टैग करते हुए कहा कि आप लोगो को बहुत से लोग फ़ॉलो करते है और आइकॉन मानते है इसलिए आपको भी ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील करनी चाहिए.

आप यकीन मानिए पीएम मोदी ने अकेले ही पूरे ट्विटर पर राजनीति का एक सकारात्मक माहौल खड़ा कर दिया और ये काम शायद सिर्फ मोदी के बस का ही है. अखिलेश यादव ने कुछ समय बाद पीएम मोदी को जवाब देते हुए लिखा ‘मैं खुश हूँ कि पीएम मोदी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील की है, हम जनता से अपील करेंगे कि वो नया पीएम चुने.’

हालांकि अखिलेश के इस जवाब में जाहिर तौर पर राजनीतिक तंज थे लेकिन फिर भी उनका रेस्पोंस करना बताता है कि अब एक सकारात्मक माहौल बना है और उम्मीद भी है कि ये चीज आगे चलकर के कायम रहे.