सिद्धू पर भारी पड़ा पाकिस्तान प्रेम, द कपिल शर्मा से बाहर निकाला

2505

नवजोत सिंह सिद्धू की इमरान खान से दोस्ती जगजाहिर है और क्योंकि वो क्रिकेट वर्ल्ड में उनके दोस्त रह चुके है तो राजनीति में भी वही दोस्ती निभाने की कोशिश करते रहते है लेकिन ऐसे में वो देश के विरोध में कब जा पहुँचते है ये भी उन्हें समझने की जरूरत है. पंजाब के वर्तमान उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से जब पुलवामा में हुए अटैक पर पूछा गया था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा ‘आतंक का कोई भी मजहब नही होता, कोई भी देश नही होता है.’ ये लाइन सीधे सीधे पाकिस्तान का बचाव कर रही थी और इतने बड़े सेलिब्रिटी और संवैधानिक पड़ पर होने के बावजूद सिद्धू ने अपनी तरफ से पाकिस्तान को क्लीन चिट देदी जिसके बाद में लोगो का गुस्सा फट पडा.

सोशल मीडिया पर हर तरफ नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध देखने को मिल रहा था. लोगो ने कपिल शर्मा और सोनी चैनल से कह दिया कि अगर वो नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनाकर के रखते है तो वो कपिल के शो को देखना ही छोड़ देंगे.

मौके की नजाकत और लोगो के गुस्से को देखते हुए सोनी चैनल ने भी फैसला तुरंत लिया और नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसके बाद में भी सिद्धू की मुश्किले कम नही है पुलवामा अटैक में पाकिस्तान का बचाव करने के कारण सिद्धू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और वो गुस्से का सामना कर रहे है. इससे पहले भी सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पहुँच गये थे और वहाँ पर वो जनरल बाजवा से गले भी मिले थे जिसके चलते लोग गुस्सा हुए थे और अब इसके बाद में तो किसी के क्रोध की सीमा ही न रही.

हालांकि कपिल शर्मा ने खुदको सिद्धू से अलग करके अपना करियर बचा लिया है वरना शायद बिना कुछ किये ही वो इसके लपेटे में आ जाते और मुश्किल से संभला हुआ करियर फिर से डगमगाने लग जाता. एक बात और भी है कि अभी तक सिद्धू ने इस मामले को लेकर के कोई भी सफाई नही दी है जिसके बारे में देश और ख़ास तौर पर पंजाब के लोग उनसे उम्मीद कर रहे है.