अब बीजेपी प्रवक्ता नुपूर शर्मा को टीएमसी नेता ने दी धमकी

619

भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी का दौर जारी है और इस दौर के लपेटे में बीजेपी की प्रवक्ता नुपूर शर्मा भी आ गयी है. अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये नुपूर शर्मा ने ये दावा किया है कि उन्हें टीएमसी की ही एक नेता ने लाइव डिबेट के दौरान थप्पड़ मारने की धमकी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमकी देने वाली नेता का नाम इंदिरा तिवारी है और वो नुपूर शर्मा के दावे के अनुसार उनके साथ डिबेट कर रही थी और बाद में जब इंदिरा तिवारी नुपूर शर्मा का जवाब नही दे पायी तो उन्होंने नुपूर शर्मा को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की धमकी दे डाली. नुपूर शर्मा के साथ ऐसा पहली बार नही हुआ है.

इससे पहले भी टीएमसी के ही एक पुरुष प्रवक्ता ने इस तरह तरह से पिछले साल नुपूर शर्मा को अपमानित किया था जिसके बाद से वो तृणमूल कांग्रेस से जुड़े मुंहफट लोगो से डिबेट करने से बचती है. अगर आज तक के एंकर रोहित सरदाना की माने तो तृणमूल कांग्रेस अपने प्रवक्ताओ को डिबेट में भी नही भेजती है.

उनकी जगह उनके किसी समर्थक को बिठाना पड़ता है क्योंकि उन्हें जवाब देने में, जनता को जवाब देने में परेशानी होती है. तृणमूल कांग्रेस पार्टी के इस तरह के अलोकतांत्रिक और गैरजिम्मादाराना रवैये के चलते बार बार उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन कही से भी कोई सुधार नजर नही आता. आपको बता दे नुपूर शर्मा को ट्विटर पर अच्छा खासा समर्थन दिया है और कई यूजर्स ने लिखा है कि नुपूर शर्मा हमारी बहन है उन्हें कोई यूँही हाथ भी नही लगा सकता है. नुपूर शर्मा भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता होने के साथ ही साथ दिल्ली बीजेपी की काफी दिग्गज नेता है.

उन्होंने दिल्ली की ही कॉलेज से से वकालत की पढ़ाई की है. नुपूर शर्मा कांग्रेस और लेफ्ट के विरोध में कई मंचो पर अपने राय रखती हुई नजर आती है लेकिन इस तरह की घटना के बाद शायद एक सकारात्मक बहस में लोगो को डर लगने लगे और इस तरह के अराजक माहौल बनाने से टीएमसी को बचने की जरुरत भी है.