योगी आदित्यनाथ बोले, गलतफहमी में मत रहना ममता बनर्जी, बीजेपी की 16 राज्यों में सरकार है

4372

भारतीय जनता पार्टी और ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बीच चल रही खट पट बंद होने का नाम ही नही ले रही है. तृणमूल कांग्रेस लगातार एक के बाद एक गलत तरीके से भारतीय जनता पार्टी को पश्चिम बंगाल में घुसने से रोक रही है. पहले अमित शाह की रैली को रोकने के लिये उनके हेलीकॉप्टर को लैंड करने की परमिशन नही मिली. इसके बाद नरेंद्र मोदी की रैली में भी भगदड़ देखने को मिली और इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी रैली करने से पहले रोक दिया गया. आपको बता दे योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल के बांकुरा और पुलुरिया में रैली करने वाले थे लेकिन योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को लैंड करने से पहले ही रोक दिया गया और इससे जुडा कोई स्पष्ट कारण भी सामने नही आया.

इससे योगी आदित्यनाथ को गुस्सा आ गया और उन्होंने रैली को उत्तर प्रदेश से ही फोन के जरिये संबोधित किया. भाषण की शुरुआत में ही योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. भाषण की शुरुआत में ही योगी आदित्यनाथ ने कह दिया ‘मेरी आवाज दबा नही सकते’ चलिए जानते है योगी आदित्यनाथ द्वारा कही गयी बातो के कुछ अंश. योगी आदित्यनाथ ने कहा मुझे बंगाल में आने से रोक सकते है लेकिन मेरी आवाज दबा नही सकते है.

बंगाल प्रशासन को भी आड़े हाथ लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा ‘बंगाल का प्रशासन टीएमसी के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा है’ योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को सत्ता के दुरूपयोग पर नसीहत देते हुए कहा ‘गलतफहमी में मत रहना, भारतीय जनता पार्टी की 16 राज्यों में सरकार है.’ पश्चिम बंगाल में अब तृणमूल कांग्रेस के गिने चुने दिन ही रह गये है. योगी आदित्यनाथ फोन पर बैठकर बंगाल की जनता को संबोधित कर रहे थे और तालियाँ बंगाल में बज रही थी जो अपने आप में बड़ा ही अनोखा है.

हालांकि इसके बाद बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जमकर के प्रदर्शन किया है और कई बड़े दिग्गज बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता अब सत्ता साने के डर से बौखला गयी है इसलिये इस तरीके के अलोकतांत्रिक प्रयास कर रही है. आपको बता दे बीजेपी का बंगाल में 100 रैलियाँ करने का प्लान है जबकि शुरूआती रैलियों में ही बीजेपी नेताओं को बंगाल में घुसने नही दिया जा रहा है.