बंगाल मे बीजेपी समर्थक खतरे में, अमित शाह की रैली में आये लोगो को जमकर पीटा

741

ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री के बाद से लगातार एक के बाद एक बीजेपी के दमन की खबरे आती रहती है और बीजेपी के आरोप भी रहते है की इसमें तृणमूल पार्टी का पूरा पूरा समर्थन रहता है. अभी हाल ही में अमित शाह की मिदनापुर रैली में भी कुछ ऐसा ही देखने में आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित शाह की मिदनापुर रैली में शामिल होने के लिये भाजपा के समर्थक गाडी में जा रहे थे और तभी कथित तौर पर वहाँ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आ पहुंचे जिन्होंने बीजेपी समर्थको की पिटाई कर दी और वहाँ पर मौजूद एक गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया.

ये ऐसा पहला मामला मामला नही है इससे पहले भी बीजेपी समर्थको के खिलाफ इस तरह की घटनाए पश्चिम बंगाल में देखी जाती रही है और अमित शाह ने खुद मालदा की रैली में अपने कार्यकर्ताओं की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए ममता बनर्जी की सरकार पर सवाल खड़े किये थे.

वही तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी राज्य में शान्ति भंग करने की कोशिश कर रही है. इस पूरी घटना के सम्बन्ध में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सख्ती के साथ ममता बनर्जी से रिपोर्ट माँगी है. हालांकि ममता बनर्जी पर केंद्र के साथ बिल्कुल भी तालमेल न रखने के आरोप लगते है लेकिन इसके बावजूद ममता अपनी तरफ से कोई भी ढीलापन देने के मूड में नही आती.

आपको बता दे ममता बनर्जी के गढ़ बंगाल को तोड़ने के लिये बीजेपी लगातार पश्चिम बंगाल में रैलियाँ कर रही है जिसमे सबसे आगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह है और उन्हें रोकने के लिये ममता सरकार अपनी ताकत का जोर लगाकर कभी हेलीकॉप्टर उतरने की परमिशन नही देती है तो कभी रैली के लिये जगह में अड़ंगे लगा दिए जाते है और अब एक घटना मिदनापुर में भी देखने में आयी है जहाँ अमित शाह की रैली में शामिल होने जा रहे समर्थको से मारपीट करने की खबरे सामने आयी है जो काफी डराने वाली भी है क्योंकि ये लोगो की लोकतांत्रिक आजादी को खत्म कर देने जैसा है.