चलते भाषण में बेहोश हुआ व्यक्ति, पीएम मोदी ने भाषण रोककर मदद करवाई

817

नरेन्द्र मोदी अक्सर अपने अनोखे कारनामो के लिये पब्लिक के बीच में जाने जाते है और अभी हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ किया जिसे जानकर के आपका दिल खुश ही होगा. दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिये अपने गृहप्रदेश गुजरात के सूरत शहर पहुंचे थे. सूरत में नरेंद्र मोदी का काफी जोर शोर के साथ में भाषण चल रहा था लेकिन तभी नरेंद्र मोदी को दिखायी दिया की पास ही में एक एलईडी के पास में खड़े टेकनीशियन को बेहोशी आ गयी है. ये देखकर के नरेंद्र मोदी ने अपना भाषण तुरंत रोका और सुरक्षाकर्मियों को इशारा करके कहा कि वो लोग जाए और उस व्यक्ति की मदद करे.

वो लोग तुरंत भागे भागे गये और व्यक्ति को सम्भालकर के साइड में ले गये. एम्बुलेंस को कुछ ही मिनटों में बुलवा लिया गया जिसमे बेहोश हुए उस व्यक्ति को तुरंत ले जाया गया. नरेंद्र मोदी के इस काम की हर तरफ काफी तारीफ़ हो रही है.

ये पहली बार नही है नरेंद्र मोदी अक्सर जब भी भाषण देते है तो अक्सर वो पब्लिक पर नजर रखते है और कुछ भी गड़बड़ होने पर तुरंत टोंक भी देते है. इससे पहले नरेंद्र मोदी कई बार भाषणों में लोगो को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के भी खुद ही निर्देश देते हुए नजर आ जाते है और अभी हाल ही में जब एक महिला ने ये पूछा था कि मेरा बेटा ऑनलाइन गेम खेलने में बड़ा व्यस्त रहता है मैं क्या करूँ?

इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा ये पबजी वाला है क्या? इसके जरिये उन्होंने बच्चो को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया. ये कुछ तरीके है जिनके जरिये नरेंद्र मोदी अक्सर ही जब भाषण देते है या फिर पब्लिक के बीच में बैठते है तो आकर्षण का केंद्र बन जाते है और यही वजह है की बच्चे हो या फिर बूढ़े हो सभी लोग उनके मुरीद हो चुके है.