कंगना रानाउत ने फिर से करणी सेना को धमकाया

160

कंगना रानाउत की फिल्म आ रही है मणिकर्णिका और फिल्म झांसी की रानी महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है जो कि एक राजपूत राजघराने की बहू हुआ करती थी. करणी सेना ने आशंका जतायी थी कि फिल्म में लक्ष्मी बाई का किसी अंग्रेज अफसर के साथ में कोई प्रेम सम्बन्ध दिखाया गया है, अगर इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश करेंगे तो वो फिल्म का विरोध करेंगे और फिल्म दिखाने वाले थिएटरो को भी नुकसान पहुँचाने की धमकी दी गयी थी. अब ऐसी स्थिति में अक्सर बॉलीवुड चुप होकर के बैठ जाता है क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म चलानी होती है लेकिन कंगना रानाउत ने इसके उलट जाकर करणी सेना को ही धमका दिया और कहा मैं भी राजपूत और करणी सेना ने उन्हें परेशान किया तो वो उन्हें बर्बाद कर देगी.

इसके बाद करणी सेना की तरफ से कुछ बड़ा जवाब तो नही आया लेकिन कंगना ने फिर से एक बार अपने तेवर दिखा दिये. एक ज्वेलरी इवेंट में हिस्सा लेने पहुँची कंगना से जब मीडिया ने कहा ‘क्या वो करणी सेना से माफ़ी मांगेगी?’

इस पर कंगना ने आँखे तल्ख करते हुए कह दिया ‘मेरे साथ ईगो इश्यू बनाने की जरूरत नही, मैं किसी से माफ़ी नही मांगूंगी.’ कंगना ने ये भी कहा कि जब हमने आश्वासन दे दिया है कि फिल्म में किसी तरह की कोई ऐसी चीज नही है तो उन्हें हमारा सहयोग करना चाहिये आखिर वो पूरे भारत की बेटी है, मेरी रिश्तेदार नही है. फिल्म की टीम का कहना है कि हमने इसे चार बड़े इतिहासकारो से प्रमाणित करवाया है और इसमें कोई गलती की आशंका नही है. इससे पहले भी करणी सेना जोधा अकबर सीरियल और पद्मावत फिल्म को लेकर सडको पर उतर चुकी है, हालांकि बादमे फिल्म में ऐसा कोई आपत्तिजनक सीन नही था जिसके चलते विवाद खत्म हो गया.

इससे इतिहास पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर और प्रोडूसर में इस तरह से खौफ जरुर पैदा होता है और वो इससे बादमे परहेज करना बेहतर समझने लगते है. हालांकि अब मणिकर्णिका फिल्म सही तरीके से बॉक्स ऑफिस से कमाई करके निकल जाती है या कोई अडंगा लग जाता है ये देखने वाली बात होगी.